एक्सरसाइज़ करते वक्त इस लड़की के शरीर से पसीने की जगह निकलता है ये…

दुनिया में हर कोई खुद को फिट रखने के लिए और फैट की चर्बी से बचने के लिए जिम जाकर खूब एक्सरसाइज़ करता है  पसीना बहाता है.
 लेकिन क्या आपको पता है कि संसार में एक ऐसी लड़की है जिसके शरीर से जिम में एक्सरसाइज़ करने के बाद पसीने की स्थान खून निकलने लगता है. यह सुन कर आप दंग हो सकते हैं. लेकिन ये हकीकत है.
दुनिया में कई तरह के लोग उपस्थित हैं, जिनकी चीजें एकदम अलग होते हैं. आपको कई बार अजीब तरह के लोगों के बारे में सुनने को मिला होगा. ऐसा ही एक मुद्दा इटली से सामने आया है , 21 साल की लड़की एक अजीबो-गरीब बीमारी से त्रस्त है, जिसके शरीर से किसी भी तरह की शारीरिक मेहनत करने पर पसीने की स्थान खून बहने लगता है.
कसरत करने के दौरान युवती के सिर से लेकर हथेलियों तक से खून आने लगता है. चिकित्सक भी इस तरह की बीमारी को देखकर दंग हैं कि आखिर पसीने की स्थान खून क्यों निकलने लगता है. जब युवती की जाँच की गई तो मालूम चला कि लड़की को ब्लड स्वेटिंग नाम की एक बीमारी है.
इस बीमारी के तहत पसीने की स्थान खून बहने लगता है. वैसे युवती का इटली में ही उपचार चल रहा है  चिकित्सक उसके रक्तचाप को नियंत्रित कर ब्लड स्वेटिंग को रोकने की प्रयास कर रहे हैं. युवती अभी पूरी तरह से अच्छा नहीं है. उसका उपचार  चल रहा है