कांग्रेस पार्टी ने पीएम को याद दिलाई वाराणसी

गुजरात में 14 महीने की मासूम का एक बिहारी मेहनतकश लोग ने 28 सितंबर को दुष्कर्म किया था. इस घटना के बाद से राज्य में गैर गुजराती लोगों के विरूद्ध गुस्सा  नफरत है.उनपर ना केवल हमले किए जा रहे हैं बल्कि उन्हें राज्य छोड़कर जाने के लिए भी बोला जा रहा है. यही कारण है कि अब तक उत्तर प्रदेश, बिहार  मध्य प्रदेश के रहने वाले 8 हजार से ज्यादा लोग पलायन कर चुके हैं.
Image result for कांग्रेस पार्टी ने पीएम को याद दिलाई वाराणसी

आक्रोश का सबसे ज्यादा प्रभाव मेहसाणा, साबरकांठा, अहमदाबाद, अरावली, पाटण, गांधीनगर जिलों में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है. पुलिस ने अब तक हिंसा में शामिल 342 लोगों को अरैस्ट किया है. इसी बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता  मुंबई इकाई के अध्यक्ष संजय निरुपम ने उत्तर हिंदुस्तानियों के पलायन के लिए पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया लिया है.

निरुपम ने कहा, ‘पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में अगर यूपी, बिहार  एमपी के लोगों को मार-मार के भगाया जाएगा तो एक दिन पीएम को भी वाराणसी जाना है, यह याद रखना.वाराणसी के लोगों ने उन्हें गले लगाया  पीएम बनाया था.‘ वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब उन्होंने पीएम पर हमला किया है. इससे पहले वह पीएम मोदी को अनपढ़ गंवार बता चुके हैं.

बता दे कि महाराष्ट्र गवर्नमेंट के स्कूल में पीएम पर बनी फिल्म दिखाने के निर्णय पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस पार्टी नेता ने बोला था, ‘जो बच्चे स्कूल, कॉलेज में पढ़ रहे हैं नरेंद्र मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर उनको क्या मिलने वाला है? यदि कोई बच्चा पीएम की शैक्षणिक योग्यता के बारे में सवाल करेगा तो आप उसे क्या बताएंगे? लोगों को उनकी योग्यता नहीं पता है. किन ताकतों ने दिल्ली विश्विद्यालय पर दवाब डाला ताकि उनकी डिग्री जारी ना की जाए. जबकि उन्होंने दावा किया था वह वहां पढ़ चुके हैं?’