कोरोना के डर से अमेरिका से भारत लौंटी ये एक्ट्रेस, कार में बैठते ही किया ऐसा…

इसकी वजह से अमेरिका में सभी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स और ऑर्गनाइजेशन बंद कर दिए गए हैं , जिसके कारण दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी भारत वापस लौट आई हैं।

 

खुशी को पिता बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गयाकार में बैठते ही खुशी ने सैनिटाइजर से हाथ साफ कियाखुशी को पिता बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

एयरपोर्ट से बाहर आते ही जैसी ही खुशी अपनी गाड़ी में बैठीं, उन्होंने तुरंत अपने हाथों को सैनिटाइजर से साफ किया।खुशी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .

लोग खुशी की तारीफ भी कर रहे हैं और लोगों को उनसे सीखने के लिए कह रहे हैं। मालूम हो कि कोरोनावायरस से बचने के लिए हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने को कहा गया है।

दुनिया भर में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 1 लाख 51 हजार 760 हो गई है, ये जानलेवा वायरस अब तक 137 देशों में फैल चुका है और इसकी चपेट में आकर 5764 लोगों की मौत हो चुकी है.

चीन में इस बीमारी से 3189 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चीन से बाहर कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या 2575 है तो वहीं अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कोरोनावायरस के चलते अमेरिका में हेल्‍थ इमरजेंसी लागू कर दी गई है।