आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म शाहरुख खान करेंगे ये…

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का शनिवार को जन्मदिन है. उनके फैंस को उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के साथ यह भी इंतजार है कि क्या वो अपने बर्थडे पर नयी फिल्मों का ऐलान कर सकते हैं.

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान जल्द ही रणबीर कपूर  आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. यह फिल्म ब्रह्मास्त्र में होगा, जहां वो कैमियो कर सकते हैं.

मुंबई रिपोर्ट के अनुसार, भले ही अभी शाहरुख खान के लीड भूमिका वाली फिल्म का ऐलान नहीं किया गया हो, लेकिन समाचार है कि शाहरुख ब्रह्मास्त्र में अपनी झलक दिखा सकते हैं. शाहरुख खान के गेस्ट अपिरेयेंस वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर  आलिया भट्ट अहम भूमिका में हैं  बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने इसके लिए डेट्स फीक्स कर ली है. साथ ही जल्द ही फिल्म के लिए शूटिंग भी प्रारम्भ कर दी जाएगी.

अगर शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र में दिखाई देते हैं तो फिल्म जीरो के बाद वो पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. हालांकि, फैंस को इंतजार है कि वो जल्द ही अपनी फिल्म का भी ऐलान करेंगे, क्योंकि उन्होंने जीरो के बाद कोई भी बॉलीवुड फिल्म में कार्य नहीं किया है. अगर फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म इस वर्ष दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे अगले वर्ष के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.