दिल्ली में मनोज तिवारी ने किया ये काम, देख केजरीवाल भी हुए हैरान

अरविंद केजरीवाल को भी सजा मिलनी चाहिए। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, ‘दोगुनी सजा मतलब अब ताहिर के साथ साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए, कड़ी से कड़ी … निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साजिशकर्ताओं को फांसी की सजा मिलनी चाहिए… 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफसर को ??

 

धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया..’ आईबी अधिकारी अंकित शर्मा के परिवार ने भी उनकी हत्या के लिए ताहिर हुसैन को जिम्मेदार ठहराया है।

परिवार का कहना है कि अंकित को ताहिर हुसैन के गुंडों ने मारा है। ये गुंडे ताहिर हुसैन के दफ्तर से हिंसा वाले दिन पत्थर, तेजाब के पैकेट, पेट्रोल बम और गुलेल फेंक रहे थे।

ये सारा सामान हुसैन के घर से बरामद किया गया है। अंकित के परिवार के अलावा इलाके के रहने वाले बाकी लोग भी हिंसा के लिए हुसैन को ही जिम्मेदार बता रहे हैं। अंकित के परिवार का कहना है कि वह दफ्तर से शाम पांच बजे घर पहुंचे और कुछ सामान लेने के लिए बाहर गए थे।

राजधानी दिल्ली में बीते दिनों काफी हिंसा देखने को मिली, जिसके चलते अब तक 39 लोगों की मौत हो गई है। हिंसा फैलाने और आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन (जिनके खिलाफ केस दर्ज होने के बाद पार्टी ने निलंबित किया) का नाम भी सामने आया है।

इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिंसा के लिए जो भी जिम्मेदार है, उसे सजा मिले।

अगर पार्टी का कोई सदस्य जिम्मेदार है, तो उसे दोगुनी सजा मिलनी चाहिए। उनके ऐसा कहे जाने के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उनपर निशाना साधा है।