हिंसा के चलते मसलमानों पर लगी ये बड़ी रोक, अब नहीं कर सकते…

इस दौरान प्रशासन की ओर से अंकित को सलामी दी गई। बता दें कि आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आप पार्टी के पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर लगा है।

 

बता दें कि दिल्ली के नेहरू विहार के  से मोहम्मद ताहिर हुसैन निगम के पार्षद हैं। मृतक अंकित शर्मा के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि हिंसा के दौरान ताहिर हुसैन और उनके समर्थकों ने अंकित शर्मा को खींचकर ले गए और उनकी हत्या करने के बाद शव नाले में फेंक दिया।

वहीं पार्षद पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और उसे आम आदमी पार्टी ने निलंबित कर दिया है।दिल्ली हिंसाः IB के कांस्टेबल अंकित शर्मा की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, बार-बार चाकू से गोदकर की गई.

उत्तरी-पूर्वी  में मारे गए आईबी के कांस्टेबल अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब सामने आई गई है। इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौकाने वाली बाते सामने आई हैं।

इस रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा पर बार-बार चाकू से वार किया गया था। इस रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा की मौत उसके शरीर पर चाकू लगने और बुरी तरह से पीटे जाने से हुई थी। बता दें कि का शव 26 फरवरी को चांदबाग

नाले से मिला था। जिसके बाद उनका पोस्टमार्टम कराया गया था और उसके बाद उनके शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

जिसके बाद उनके पैतृक गांव में उनका अंतिम दाह-संस्कार किया गया। इस दौरान आईबी के कांस्टेबल रहे अंकित शर्मा के  शहीद अंकित अमर रहे-अमर रहे के नारे लगे।