जानें कब रिलीज़ हो होगी Bhool Bhulaiyaa 2 , कार्तिक-कियारा आएंगे नज़र

आपको बता दें कि निर्देशक अनीस बज्मी ने 2019 में इस फिल्म का एलान किया था। 2020 से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई, लेकिन केविड की वजह से इसे कई मौकों पर रोक दिया गया।

 

लेकिन 2021 में फिल्म की शूटिंग फिर अलग-अलग जगहों पर शुरू की गई और अब फिल्म लगभग पूरी बन चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में हैं। ‘

भूल भुलैया 2’ साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने लीड रोल निभाया था। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। ‘भूल भैलया’ बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों से एक है ऐसे में दर्शकों को अब इसके दूसरे पार्ट का इंतज़ार है।

पिंकविला से बात करते हुए अनीस बज्मी ने कहा, ‘अब जब हमें शूटिंग की परमिशन मिल गई है तो हम सब बैठकर इस हफ्ते अगला शिड्यूल फिक्स करेंगे। फिल्म का बचा हुआ भाग मुंबई में ही एक ही शिड्यूल में खत्म हो जाएगा।

हालांकि हल्के-फुलके काम के लिए हमें लखनऊ जाना पड़ सकता है। लेकिन फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है, जो भी भाग बचा है वो एक बार में ही पूरा हो जाएगा’। खबर के मुताबिक ‘भूल भूलैया 2’ इस साल नवंबर में रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लंबे समय से अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। कभी कोई प्रोजेक्ट हाथ से निकलने की वजह तो कभी बिग बजट फिल्म के एलान को लेकर कार्तिक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

इसी बीच एक्टर की अपकमिंग मूवी ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले महीने तक खत्म हो जाएगी और अगर सब ठीक रहा तो फिल्म इसी साल आखिर में रिलीज़ भी सकती है। इस बात की जानकारी ख़ुद फिल्म के डायरेक्ट अनीस बज्मी ने दी है।