अनन्या पांडे ने कराया बोल्ड फ़ोटोशूट , तस्वीरे देख लोगो को लगा करंट

एक अन्य लुक में, अनन्या को विंटेज सेटअप में एक रेट्रो कार के अंदर गोल्डन ट्रेंच कोट के साथ तापमान बढ़ाते हुए देखा जा सकता है। इसमें उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और उनके मेकअप को कम से कम रखा गया है जिससे उनके पूरे लुक में एक चिक वाइब मिल रही है ।

इस रंगीन तस्वीर में वह रेडियंट दिख रही, अभिनेत्री ने एक इन्फिलूप ब्रैलेट के साथ एक मैटलिक कॉर्ड वाली स्कर्ट पहनी है और इसे अभिनेत्री ने शौल्डर लेंथ झुमके के साथ पूरा किया है । अनन्या ने अपनी दिलकश मुस्कान के साथ सेट को रोशन कर दिया है।

मैगजीन के लिए कराए गए फ़ोटोशूट की एक तस्वीर में अनन्या एक कोल्ड बोल्ड पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है। अनन्या ने अपने इस बोल्ड लुक को बिकिनी टॉप, मैरून ट्राउजर के साथ पेयर किया है । और इसके साथ उन्होंने सोने की चेन, अंगूठियों और झुमके के साथ कंप्लीट किया है ।

बेहद कम समय में अनन्या पांडे ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया है । इसके अलावा अपने दिलकश अंदाज और फ़ैशनेबल सेंस के चलते फ़ैशन आइकन बन गई हैं ।

हाल ही में अनन्या पांडे ने प्रतिष्ठित कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए फ़ोटोशूट करवाया । कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के अगस्त अंक के कवर पेज पर अपने हॉट लुक से अनन्या पांडे ने हर किसी को क्रेजी कर दिया । और अब अनन्या ने इस सुपरबोल्ड फ़ोटोशूट की कुछ अनदेखी तस्वीरों से फ़िर हॉटनैस बढ़ा दी है ।