तापसी पन्नू को आई ऋषि कपूर की याद, कह डाली ये बात

ऋषि कपूर का पिछले साल निधन हो गया था। तापसी पन्नू और उन्होंने फिल्म मुल्क में आखिरी बार साथ काम किया था। इस फिल्म के तीन साल पूरे होने पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के लिए खास पोस्ट लिखा है। तापसी पन्नू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म मुल्क का एक ट्रेलर साझा किया है। इस ट्रेलर के साथ उन्होंने ऋषि कपूर को याद किया।

तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म के 3 साल जो हमेशा खास रहेंगे। आज भी याद है वो वक्त जो हमने ऋषि कपूर जी के साथ बिताए थे। आज फिल्म को 3 साल पूरे हो रहे हैं, पेश है हमारे महान अभिनेता मुराद अली मोहम्मद को श्रद्धांजलि! आप हमेशा याद आएंगे चिंटू जी।’ बता दें कि फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर के किरदार का नाम मुराद अली मोहम्मद था।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया है। तापसी पन्नू और ऋषि कपूर ने सुपरहिट फिल्म मुल्क में साथ काम किया था। फिल्म में इन दोनों के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। मंगलवार को फिल्म मुल्क को रिलीज हुए तीन साल पूरे हुए हैं। ऐसे में तापसी पन्नू ने ऋषि कपूर को याद किया है। साथ ही उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है।