चीन से लौटे पाक के विदेश मंत्री को हुआ ये, देख इमरान खान के छूटे पसीने

कुरैशी ने कहा कि हमने जाने से पहले टेस्ट कराया था जो कि नेगेटिव था, बाद में बीजिंग में भी हमारा टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव ही था।

 

हालांकि अब हमने लौटकर फिर टेस्ट कराया है और नतीजों का इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नतीजों के आने तक मैंने खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला लिया है।उन्होंने बताया कि अगर ये टेस्ट नेगेटिव आता है तो भी वो 5 दिन बाद एक बार फिर टेस्ट कराएंगे।

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और डॉन के मुताबिक इसकी संख्या अब बढ़कर 237 हो गई है। अकेले सिंध प्रांत से ही 172 मामले सामने आ चुके हैं।

 चीन से लौटे पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना वायरस को लेकर डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सावधानी के मद्देनज़र वे जल्द कोरोना का टेस्ट कराएंगे और टेस्ट के नतीजे आने तक वे ‘सेल्फ आइसोलेशन’ में ही रहेंगे।

एक पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए कुरैशी ने कहा कि बुधवार की सुबह वे चीन से लौटे हैं और उन्हें कोरोना टेस्ट कराने की ज़रुरत महसूस हो रही है।

बता दें कि इस ट्रिप पर उनके साथ पाकिस्तानी राष्ट्रपति आरिफ अल्वी और MNA असद उमर भी गए थे। पाकिस्तानी सरकार ने भी विदेश से लौट रहे हर व्यक्ति को टेस्ट कराने की गाइडलाइंस जारी की हुई हैं।