विराट कोहली को पसंद करती है पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की पत्नी, नाम जानकर चौक जायेंगे आप

जिसमें एक नाम इस समय सामने आया है। पाकिस्तान की मौजूदा टीम के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू भी विराट कोहली की बल्लेबाजी को खूब पसंद करती है।

 

ये खुलासा हाल ही में शामिया ने खुद ही किया है। जिसमें इंस्टाग्राम पर सामिया को एक फैन ने उनका पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछने पर उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया।

शामिया आरजू ने भारत के कप्तान विराट कोहली को अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया है, तो साथ ही शामिया का भारत के साथ एक खास कनेक्शन भी है। शामिया ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ निकाह तो किया है, लेकिन वो भारत की रहने वाली हैं।

हसन अली के साथ साल 2019 अगस्त में निकाह किया है। उनका ये शादी का कार्यक्रम दुबई में हुआ था। हसन अली के साथ निकाह करने वाली शामिया भारत के हरियाणा के मेवात की रहने वाली हैं। बाद में उनका परिवार दिल्ली में जाकर बस गया। हाल ही में हसन अली पिता बने हैं जिनकी पत्नी शामिया ने बच्चे को जन्म दिया है।

विश्व क्रिकेट में विराट कोहली को एक बहुत ही बड़ा नाम बन चुका है। उन्होंने बल्लेबाजी में अपने नाम अब तक कई कीर्तिमान दर्ज कर दिए हैं। समय के साथ ही कोहली सर्वश्रेष्ठता के शिखर पर जा पहुंचे हैं।

भारत की इस रन मशीन को चाहते वालों में पाकिस्तानी भी हैं। जहां पाकिस्तान के कई खिलाड़ी विराट कोहली को खासा पसंद करते हैं, इतना ही नहीं कोहली को तो पाकिस्तान क्रिकेटर्स की पत्नियां भी पसंद करती है।

भारतीय क्रिकेट टीम मे इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में जिस तरह से अपनी बल्लेबाजी से मुकाम हासिल किया है, उसे देखते हुए उनके फैंस फेहरिस्त काफी लंबी है। क्रिकेट जगत में विराट कोहली को खूब पसंद किया जाता है। विराट कोहली को चाहने वालें ना केवल भारत से बल्कि पूरे क्रिकेट जगत से हैं।