जबरदस्त लुक्स में नजर आई MS DHONI की एक्स गर्लफ्रेंड, देख लोगो में मचा हडकंप

वैसे अचानक ही राय लक्ष्मी की चर्चा इसलिए होने लगी है, क्योंकि हाल ही में राय लक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट तस्वीर को शेयर किया है।

 

इसमें राय लक्ष्मी एक बहुत ही जबरदस्त लुक्स में नजर आ रही है। जो तस्वीर देखने पर लगता है कि ये बीच की है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। राय लक्ष्मी की इस फोटो पर 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

राय लक्ष्मी के साथ महेन्द्र सिंह धोनी का नाम साल 2008 आईपीएल में जुड़ा था। दोंनों के अफेयर की खबरें खूब चर्चा का केन्द्र रही। जिनके बीच बाद में ब्रेक अप की खबरें भी रही। वैसे राय लक्ष्मी ने इस रिश्तें क लेकर एक बार कहा था कि ‘ मैं ऐसा मानने लगीं हूं कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग या निशान है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा।’

महेन्द्र सिंह धोनी अपने खेल में अपनी कप्तानी हो या अपनी बल्लेबाजी या फिर विकेटकीपिंग हो, इसके लिए काफी चर्चित खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर जिस तरह चर्चा में रहे वैसे ही वो अपने करियर की शुरुआत में अपने लव अफेयर्स के लिए भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं।

वैसे भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी आज अपनी एक खुशहाल शादीशुदा जीवन को जी रहा है, जिसमें उनकी पत्नी साक्षी धोनी के साथ ही एक प्यारी सी बेटी जीवा धोनी भी है। जिसके साथ वो एक सुकून की जिंदगी जी रहे हैं।

लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी जब अपने करियर में सबसे ज्यादा परवान पर थे तब उनकी कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर की चर्चा रही थी। जिसमें एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी को नहीं भूला जा सकता है।

एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को करीब-करीब 16 साल का समय दिया। जिसमें उन्होंने ना केवल कप्तानी बल्कि साथ ही अपनी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी से भी खूब छाप छोड़ी जिसके लिए उन्हें याद किया जाता है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत में एक बहुत बड़ा चेहरा हुए हैं। महेन्द्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करते हुए कामयाबी के शिखर पर पहुंचाया है। उन्होंने अपनी कप्तानी में भारत की टीम को आईसीसी के 3 ताज दिलाए तो साथ ही टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक पर भी पहुंचाया।