विजय हजारे ट्रॉफी : इस खिलाड़ी ने दिलाई मुंबई को जीत, ठोंके ताबड़तोड़ 92 रन

49 रन पर 4 विकेट खोने के बाद मुंबई के लिये आदित्य तरे (83) ने सूर्यकुमार यादव के साथ 99 रनों की साझेदारी की और पारी को संभाला। वहीं सूर्यकुमार के आउट होने के बाद शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी के लिये आये और 57 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्कों की विस्फोटक पारी खेलकर 92 रन बनाये।

 

शार्दुल ठाकुर ने आदित्य तरे के साथ छठे विकेट के लिये 112 रनों की साझेदारी की, जिसकी बदौलत मुंबई की टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद 321 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

वहीं 322 रनों का पीछा करने उतरी हिमाचल प्रदेश की पूरी टीम महज 121 रन पर ऑल आउट हो गई और मुंबई की टीम ने 200 रनों की विशाल जीत हासिल की। मुंबई के लिये प्रशांत सोलंकी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किये जबकि शम्स मुलानी ने भी 3 विकेट अपने नाम किये।

टूर्नामेंट में लगातार 3 मैचों में जीत हासिल कर सोमवार को मुंबई की टीम हिमाचल प्रदेश चौथा मैच खेलने उतरी, जहां पर हिमाचल प्रदेश की टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए महज 8 रन के स्कोर पर मुंबई के 3 विकेट झटक लिये थे। हालांकि सूर्यकुमार यादव (91) ने सरफराज खान (11) के साथ एक साझेदारी करने की कोशिश की लेकिन 41 रन के बाद वो भी टूट गई।

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये पिछले कुछ सालों से शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इन दिनों अपने बल्ले से कहर बरपाते नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले शार्दुल ठाकुर पहले भी अपनी बैटिंग में बड़े शॉट खेलने का दम दिखा चुके हैं लेकिन फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की टीम के लिये वह गेंद और बल्ले से जिस तरह से योगदान कर रहे हैं उससे वह इस सीजन सीएसके की टीम के लिये काफी अहम साबित हो सकते हैं।