अश्विन का जबरदस्त प्रदर्शन देख गौतम गंभीर ने की ये बड़ी मांग, जानिए आप भी…

हालांकि अश्विन ने पिछले दो साल में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है और मौजूदा इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में बैट और बॉल दोनों से ही अश्विन का अच्छा प्रदर्शन जारी है।

बावजूद इसके अश्विन को टी-20 टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में ब्रैड हॉग ने ट्वीट करके अश्विन को वनडे टीम में शामिल किए जाने की मांग की है।

बता दें कि अश्विन ने टीम इंडिया की ओर से कुल 111 वनडे मैच खेले हैं और 150 विकेट 32.91 के स्ट्राइक रेट से हासिल किए हैं, जबकि अश्विन का औसत 4.92 का रहा है।

ब्रैड हॉग ने कहा कि अश्विन के पास हर तरह की क्षमता है और वह टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को राहत देने के साथ गेंद से जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं। बता दें कि अश्विन ने टीम इंडिया की ओर से आखिरी वनडे मैच जून 2017 में खेला था।

2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ मैच हार गई थी, जिसके बाद से टीम इंडिया की गेंदबाजी में बड़े बदलाव देखने को मिले थे। इस हार के बाद भारतीय टीम जडेजा-अश्विन की बजाए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी के साथ सीमित ओवर के लिए जाने लगी।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड सीरीज में भी टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन का जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। लेकिन टेस्ट टीम में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले आर अश्विन टी-20 और वनडे टीम का हिस्सा नहीं है.

जिसके बाद उन्हें सीमित ओवर के लिए टीम में शामिल किए जाने की मांग लगातार उठ रही है। पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अश्विन को सीमित ओवर के लिए टीम में शामिल किए जाने की मांग की थी और अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग ने अश्विन को वनडे टीम में शामिल किए जाने की मांग की है।