कोरोना वायरस से छुटकारा पाने के लिए वरुण धवन ने शेयर किया ये विडियो, देख लोग हुए हैरान

वैक्सीनेशन सेंटर पर टॉयलेट का इस्तेमाल ना करें। कृपया इस मैसेजे को आगे शेयर करें और सभी उचित सावधानियों का ख्याल रखें, मैं भी उचित सावधानी बरत रहा हूं।

 

बता दें वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म भेड़िया है, जिसकी शूटिंग के लिए वह बीते दिनों तक अरुणाचल प्रदेश में बने हुए थे। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वैक्सीनेशनल सेंटरों पर पालन किए जाने वाले प्रोटोकॉल्स के बारें में बात की जा रही है और कोरोना से खुद के बचाव के तरीके बताएं जा रहे हैं।

वीडियो में स्टेप्स बाए स्टेप्स बताया जा रहा है कि वैक्सीनेशन सेंटर पर हमको किन-किन प्रोटोकॉल्स का पालन करना है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘वैक्सीनेशन लगवाएं और सावधानी बरतें जिससे आपको वायरस से छुटकारा मिले।

डबल मास्क या एन95 मास्क पहनें। हैंड ग्लब्स पहनें, अपने पास एक सैनिटाइजर रखें। लोगों से बात करने से बचें और यदि आप वैक्सीनेशन की फोटो क्लिक करना चाहते हैं तो कृपया अपना मास्क ना उतारें।

देश में कोरोना वायरस के कहर के बीच सरकार के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी वैक्सीनेशन में बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील कर रहे हैं। वह हर संभव तरीके से लोगों को इसका महत्व समझाने की कोशिश कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर वरुण धवन ने भी लोगों को वैक्सीनेशन में भाग लेने के लिए प्रेरित किया है।