UP: पुलिस के हाथ लगा प्रतिबंधित शराब का जखीरा

यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है। पुलिस ने 31 लाख रुपए की प्रतिबंधित हरियाणा की शराब जब्त की है। 925 पेटी हरियाणा की शराब ट्रक से बलरामपुर ले जाई जा रही थी। हाईवे पर ड्राईवर ने किसी काम के लिए ट्रक को खड़ा किया। उसी वक्त मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया है। भारी मात्रा मे बरामद हुइ शराब से पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है।

Image result for UP: पुलिस के हाथ लगा प्रतिबंधित शराब का जखीरा

दरअसल थाना तिलहर क्षेत्र मे नेशनल हाईवे 24 पर शराब से भरा एक ट्रक खड़ा था। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि प्रतिबंधित हरियाणा की शराब भारी मात्रा मे बलरामपुर ले जाई जा रही है। सूचना पाते ही पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया। पुलिस ने ट्रक ड्राईवर जोगेंदर को गिरफ्तार कर जब ट्रक की पन्नी हटाई तो उसमे 925 पेटी प्रतिबंधित शराब रखी थी।

पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि वह अंबाला से बलरामपुर शराब को ले जा रहा था। खाना खाने के लिए ट्रक को नेशनल हाईवे पर एक ढाबे पर खड़ा कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने शराब को बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ मंगल सिंह रावत का कहना है कि सूचना के बाद पुलिस ने ट्रक को बरामद किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत 31 लाख रुपए बताई गई है। ड्राईवर से पूछताछ की जा रही है।