टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, डांस करते हुआ…

आपको बता दें कि एक्टर्स जरीना रोशन खान ने टेलीविजन शो में काम करने के अलावा कुछ फिल्मों में भी हाथ आजमाया. लेकिन उन्हें असली पहचान धारावाहिकों से ही मिली.

 

 

‘कुमकुम भाग्य’ में उन्होंने इंदू सूरी का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. किसी को भी इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है.

इस खबर को सुनने के बाद से ही पूरा टीवी जगत सदमे में है. जरीना की मौत से उनके को-स्टार्स और कुमकुम भाग्य के एक्टर्स शॉक्ड हैं. सभी ने जरीना के साथ पुराने दिनों को याद कर शोक जताया है.

टीवी एक्ट्रेस श्रृति झा ने जरीना के साथ एक फोटो और डांस करते हुए जरीना का एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी डालकर अपना दुख जताया है.

व‍हीं एक्टर शब्बीर अहलुवालिया ने जरीना के साथ फोटो शेयर कर लिखा- ‘वो चांद सा रोशन चेहरा’. इन तस्वीरों से पता चलता है कि जरीना की अपने को-स्टार्स से काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी. और ये स्टार्स इस खबर को सुनने के बाद से ही सदमे में है.

साल 2020 की शुरुआत जब से हुई है तब से ही हर किसी को किसी ना किसी दुखद खबर का सामना करना पड़ रहा है. चाहे वह रियल लाइफ से जुड़ी खबर हो या फिर रील लाइफ से हो. इस साल के शुरुआती दिनों से ही हमारे चाहने वालों की इस दुनिया को छोड़ चले जाने की खबर आ रही है.

चाहे वह सुशांत सिंह राजपूत के छोड़कर चले जाने की या फिर कोई आम आदमी की खबर हो. अब हाल ही मे ये खबर आई है कि टीवी सीरियल में कुमकुम भाग्य में इंदु सुरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ज़रीना रोशन खान का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि ज़रीना 54 साल की थीं और कार्डिएक अरेस्ट आने के बाद एक्ट्रेस की मौत हो गई.