डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे ने पीएम मोदी को बोला ऐसा, खबर लगते ही लोगो में मचा हडकंप

आपको बता दें 42 साल के डोनाल्ड ट्रंप जूनियर अपने 74 वर्षीय पिता डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति पद के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। अमेरिका में तीन नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं।
ट्रंप जूनियर की किताब में 77 साल के जो बिडेन के परिवार के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र है, खासतौर पर उनके बेटे हंटर बिडेन के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का।
डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने ये बात न्यूयॉर्क में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन भारत के लिए ठीक नहीं हैं क्योंकि चीन के प्रति उनका रुख नरम हो सकता है।
उन्होंने अपनी किताब ‘लिबरल प्रिविलेज’ की सफलता के जश्न के लिए आयोजित कार्यक्रम में आगे कहा कि, ‘हमें चीन के खतरे को समझना होगा और इसे शायद भारतीय-अमेरिकियों से बेहतर कोई नहीं जानता है।’
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पिता के बीच बेहद अच्छे संबंध हैं, जिससे भविष्य में दोनों देशों को लाभ होगा।
उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘मेरे पिता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रिश्ता अविश्वसनीय है। जिससे दोनों देशों को भविष्य में लाभ होगा।’
इसके साथ ही डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने अपने पिता के भारत दौरे का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कुछ महीनों पहले भारत में जिस तरह उनके पिता का स्वागत किया गया, वो उन्हें बेहद अच्छा लगा।
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है, “मुझे लगता है कि मेरे पिता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी का रिश्ता अविश्वसनीय है। यह देखना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे काफी खुशी हो रही है कि दोनों के बीच एक महान और शक्तिशाली संबंध है, जो दोनों…