ट्रंप को इस नेता ने कहा भगवान, बताया 70 लाख लोग होंगे…

आपको बता दें कि ट्रम्प ने अपने हिंदुस्तान दौरे का जिक्र करते हुए कहा था कि पीएम मोदी से उनसे कहा है कि उनसे स्वागत के लिए एयरपोर्ट से लेकर गुजरात के मोटेरा स्टेडियम तक 70 लाख लोग जुटेंगे।

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर ने कहा कि ट्रम्प के स्वागत में इतने सारे हिंदुस्तानीयों को क्यों जुटना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘ट्रम्प क्या भगवान राम हैं?

वह बस अमेरिका के प्रेसिडेंट हैं। फिर उनके लिए 70 लाख लोगों को खड़ा करने की क्या जरूरत है? हम हिंदुस्तान के लोग उनकी पूजा करने के लिए खडे़ नहीं होंगे।’

अधीर रंजन ने कहा कि ट्रम्प अपने फायदे के लिए हिंदुस्तान आर रहे हैं। हिंदुस्तान दौरे के दौरान ट्रेड डील न करने वाले बयान को लेकर भी उन्होंने अमेरिका पर हमला बोला।

अधीर ने कहा, ‘ट्रम्प आ रहे हैं, लेकिन वह ट्रेड डील नहीं करना चाहते हैं। वह अमेरिकी उद्योगों के लिए संरक्षण बरकरार रखना चाहते हैं। मतलब वह अमेरिका के बाजार में हमें जाने नहीं देना चाहते हैं। वह ऐलान कर रहे हैं कि हिंदुस्तान विकसित हो गया है।’C

US के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की हिंदुस्तान यात्रा से पहले सियासी घमासान शुरू हो गया है। कांग्रेस ने डोनाल्ड ट्रम्प के उनके स्वागत में 70 लाख हिंदुस्तानीयों के जुटने के दावे को लेकर सरकार पर हमला बोला है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ट्रम्प भगवान राम हैं, जो उनके स्वागत में 70 लाख लोग जुटेंगे।