सोशल मीडिया पर दोस्ती कर महिला ने पुरुष को दिया ऐसा लालच , फिर किया…

इन दोनों के दोस्ती इतनी बढ़ती चली गई थी कि तभी महिला ने अपने दोस्त को सेक्स के लिए ऑफर किया। उसके बाद महिला अचानक से अपने पुरुष दोस्त के घर चली आई।

 

अपने साथी के साथ घर में घुस गई और उसकी महिला साथी की मदद से उसके नकदी और बैंक कार्ड लूट लिया। इसके के बाद उस पुरुष ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज़ कराया।

वहीं अब ये मामला अजमान क्रिमिनल कोर्ट में आचुका है। जहाँ कोर्ट ने महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है, जबकि साथी फरार चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ये पता चला है कि महिला ने सोशल मीडिया के माध्यम से अरब आदमी से दोस्ती की और उसके साथ व्हाट्सएप पर चैट की।

आदमी ने स्पष्ट रूप से उसे अजमान में अपने अपार्टमेंट में आने के लिए कहा। महिला और उसके साथी ने आधी रात को उसके घर में धावा बोला और उसके बाद महिला ने उस व्यक्ति के पर्स से क्रेडिट कार्ड चोरी कर लिया।

सऊदी अरब के अजमान क्रिमिनल कोर्ट में एक महिला की शर्मशार करतूत का मामला सामने आया है। बता दें कि 34 वर्षीय अफ्रीकी महिला ने एक सऊदी अरब के व्यक्ति के साथ सोशल मिडिया के जरिए दोस्ती की थी।

वहीं इन दोनों की दोस्ती इतनी बढ़ गई कि महिला ने अपने दोस्त के सामने सेक्स की पेशकश की। जबकि महिला ने अपने दोस्त को उसके घर आने की बात कही।