बॉलीवुड के इस एक्टर की हुई मौत, अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट…

लगभग एक साल तक अमेरिका में कैंसर का इलाज (Cancer Treatment) कराने के बाद अभिनेता पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे।

 

ऐसे में अब एक और बड़ी दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है  निधन हो गया है।

कल ही इरफ़ान खान का निधन हुआ था और आज ये बुरी खबर सुनने को मिली, और ये बॉलीवुड सिनेमा की सबसे बड़ी त्रासदी है. हमने एक साथ इस महीने २ महान लोगो भगवान ने अपने पास बुला लियाबुधवार को सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सोशल मीडिया पर अमिताभ के इस ट्वीट के सामने आते ही फैंस और सितारों ने श्रद्धांजलि देना और शोक जाहिर करना शुरू कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने आज (30 अप्रैल) की सुबह नौ बजकर 32 मिनट पर ट्वीट किया। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ वो चले गए.. ऋषि कपूर… वो चले गए.. उनका निधन हो गया। मैं टूट गया हूं।’

इस इस शोक खबर को सुनकर उनके साथ काम करने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा की ‘ वो चले गए. अभी उनका निधन हुआ. बहुत दुःख हुआ.’

उन्हें पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ वे एक पारिवारिक समारोह में भाग ले रहे थे। उस समय, श्री कपूर ने कहा था कि वह एक ‘संक्रमण’ से पीड़ित थे।

मुंबई लौटने के बाद, उन्हें फिर से वायरल बुखार के साथ एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके तुरंत बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

67 वर्षीय अभिनेता ऋषि कपूर  को कल मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया था। पत्नी नीतू कपूर उनके साथ में हैं। लेकिन आज सुबह अभी ये खबर मिली की ऋषि कपूर का निधन हो गया है.