आज चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा कड़ा मुकाबला , इस खिलाड़ी की हुइ वापसी

अभी भी प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार किंग्स इलेवन पंजाब को शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हर हालत में अच्छी जीत दर्ज करनी होगी जबकि महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई के लिये यह प्रतिष्ठा का ही मुकाबला है

 

महेंद्र सिंह धोनी अब तक 203 आईपीएल मैचों में 69 बार नाबाद रहते हुए 4632 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 23 अर्धशतक जड़े हैं। माही ने इस लीग में 216 छक्के और 313 चौके जड़े हैं, जबकि विकेट के पीछे वह 112 कैच और 39 स्टंपिंग कर चुके हैं।

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी चेन्नई ने अपनी टीम मे तीन बदलाव करते हुए फाफ डु प्लेसिस, इमारन ताहिर और शारदुल ठाकुर को अंतिम 11 में शामिल किया जबकि पंजाब की टीम में जिमी नीशाम और मयंक अग्रवाल की वापसी हुई है। टॉस के दौरान जब धोनी से पूछा गया कि क्या वह आईपीएल में अपना आखिरी मैच खेल रहे हैं, तो माही ने कहा, बिल्कुल नहीं।

टॉस के दौरान जब डैनी मॉरिसन ने धोनी से पूछा गया कि क्या वह आईपीएल में चेन्नई की ओर से आखिरी मैच खेल रहे हैं? तो माही ने कहा, ‘निश्चित रूप से ऐसा नहीं है।’

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।