चेन्नई को हारने के लिए पंजाब ने इस खिलाड़ी को किया शामिल, अब तक बना चुके इतने रन…

अगर चेन्नई यह मैच जीत जाती है, तो पंजाब के लिए प्लेऑफ का दरवाजा बंद हो जाएगा और वह आज ही बाहर हो जाएगी। चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले दो मैचों के दौरान टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं।

 

ऐसे में ऋतुराज आज भी एक यादगार पारी खेलकर टूर्नामेंट का अंत शानदार अंदाज में करना चाहेंगे। दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी भी अपने बल्ले से कुछ रन बनाना चाहेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स को उसके पिछले मुकाबले में जीत मिली थी। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब अपना पिछला मुकाबला हार कर आई है। अबु धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में स्पिनर्स के मुकाबले तेज गेंदबाजों को ज्यादा फायदा मिल सकता है।

इस वजह से दोनों ही टीमों में अतरिक्त तेज गेंदबाजों के साथ उतरना चाहेगी। हालांकि, पंजाब की कोशिश इस मैच को जीतकर उम्मीदों को जिंदा रखने की होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। धोनी ने शेन वॉटसन की जगह वापस फॉफ डु प्लेसिस को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वहीं पंजाब की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल की जगह जेम्स नीशम और अर्शदीप के स्थान पर मयंक अग्रवाल को शामिल किया है।