Tata Altroz खरीदने का मिला रहा ये शानदार मौका, जानिए दमदार फीचर

ऑटोकार में छपी रिपोर्ट के अनुसार Altroz डीजल के XM वैरिएंट की कीमत अब 7.50 लाख रुपये हो गई है जो कि Rs 7.90 रुपये थी। वहीं XT वैरिएंट की कीमत 8.19 lakh रुपये जो कि पहले 8.59 लाख रुपये थी।

 

इसके अलावां XZ वैरिएंट की कीमत 8.79 लाख रुपये तय की गई है जो कि पहले 9.19 लाख रुपये थी। डीजल के टॉप वैरिएंट XZ(O) की कीमत 8.95 लाख रुपये हो गई है जो कि पहले 9.35 लाख रुपये थी।

पूर्व कर्मचारी के सम्मान में रतन टाटा ने रखा था टाटा मोटर्स की इस कार का नाम, जमकर बिकी थी गाड़ी Tata Tigor: देश की सबसे सुरक्षित सिडान कार, हर महीने देने होंगे महज 4,444! शुरुआती कीमत 5.93 लाख

हाल ही में कंपनी ने इस कार की कीमत में 15,000 रुपये की बढ़ोत्तरी की थी, लेकिन अब इसके डीजल मॉडल की कीमत में कंपनी ने 40,000 रुपये की कटौती की है।

इससे पिछले BS4 और BS6 मॉडलों के बीच का प्राइस गैप और भी कम हो गया है। कंपनी Altroz के बिक्री के मोमेंटम को तोड़ना नहीं चाहती है इसलिए उसने इसकी कीमतों में कटौती की है, ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके।

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz को लांच किया था। यह कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 5 स्टार रेटिंग दी गई है। अब कंपनी ने इस कार की कीमत में कटौती की है।