TVS Apache का लांच हुआ ये सस्ता मॉडल, जानिए ये है कीमत

Hero से लेकर Bajaj तक की सबसे सस्ती 3 बाइक्स! कीमत 55,000 रुपये से भी कम और देती है 85 का माइलेज कंपनी का दावा है कि इस बाइक में दी गई रेस ट्यून फ्यूल इंजेक्शन तकनीक बाइक के माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों को ही बेहतर बनाता है।

इसके अलावां इस बाइक में कंपनी ने ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी का भी प्रयोग किया है, जो कि खराब रास्तों पर भी स्मूथ और संतुलित राइडिंग प्रदान करने में मदद करती है। वहीं दूसरे वैरिएंट्स में यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ भी बाजार में उपलब्ध है।

कंपनी ने इस बाइक में 197.75cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त फोर स्ट्रोक, 4 वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 20.5PS की दमदार पावर और 16.8Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें रेस ट्यून फ्यूल इंजेक्शन (RT-Fi) तकनीक का प्रयोग किया है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor ने घरेलू बाजार में आज अपनी मशहूर बाइक TVS Apache RTR 200 के नए सस्ते वैरिएंट को लांच किया है।

बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक में कंपनी ने सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का प्रयोग किया है। इस बाइक की कीमत महज 1,23,500 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है। यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) मॉडल के मुकाबले तकरीबन 5,050 रुपये सस्ती है जिसकी कीमत 1,28,550 रुपये है।