सोशल मीडिया पर विराट कोहली की फैमिली को मिल रही धमकी , जानिए पूरी खबर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनके परिवार को सोशल मीडिया के जरिए धमकी दी जा रही है। विराट और अनुष्का शर्मा की 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी तक दी गई है।

इन सबको लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा कि लोगों को यह समझना होगा कि यह महज एक खेल है। इंजमाम ने कहा कि उन्हें यह सुनकर बहुत तकलीफ हुई है कि लोग विराट के परिवार पर निशाना लगा रहे हैं।

टी20 कप्तान के तौर पर यह विराट कोहली का आखिरी टूर्नामेंट है। विराट ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी जारी रखेंगे, लेकिन टी20 टीम की अगुवाई इस टी20 वर्ल्ड कप के बाद नहीं करेंगे।

इस टूर्नामेंट के आगाज से पहले टीम इंडिया को चैंपियन बनने के प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा था, लेकिन अब परिस्थितियां एकदम बदल चुकी हैं। भारत को पहले दो मैच में पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, जिसके बाद उनका सेमीफाइनल में पहुंचना भी बहुत मुश्किल लग रहा है। इंजमाम ने विराट के परिवार को मिल रही धमकियों को लेकर कहा, ‘मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां मिल रही हैं। लोगों को यह समझने की जरूरत है कि यह महज एक खेल है। मुझे यह सुनकर बहुत तकलीफ हुई है कि लोग विराट के परिवार पर निशाना साध रहे हैं।’

भारत को पहले मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से फिर न्यूजीलैंड ने दूसरे मैच में आठ विकेट से हराया। भारत सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो चुका है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि टीम इंडिया में फूट नजर आ रही है, ऐसा लग रहा है कि एक गुट विराट के साथ है, जबकि एक गुट उनके खिलाफ।