शिवसेना के इस नेता के सीने में लगा ये, अस्पताल में हुए भर्ती

शिवसेना नेता संजय राउत की तबीयत बेकार हो गई है. सीने में तेज दर्द के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल के एक ऑफिसर ने बोला कि शिवसेना नेता संजय राउत को सोमवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. वो 3.30 बजे अस्पताल पहुंचे.

ऑफिसर ने बोला कि राउत ने सीने में दर्द की शिकायत की थी. उनका उपचार डॉ जेलेल पारकर द्वारा किया जा रहा है. ऑफिसर ने आगे बोला कि राउत दो दिन पहले भी एक नियमित जाँच के लिए अस्पताल आए थे. तब ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम टेस्ट) किया गया था, उसके बाद कुछ जाँच की गईं. ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने उन्हें आज ही अस्पताल आने की सलाह दी.

राज्यसभा मेम्बर के भाई  शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने बोला कि उन्हें कल छुट्टी दी जा सकती है. चिकित्सक शाम को तय करेंगे कि उनकी एंजियोग्राफी करनी है या नहीं.
जब से विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित किए गए हैं शिवसेना की ओर से संजय राउत मोर्चा संभाले हुए हैं. वह लगातार बीजेपी पर हमला करते आ रहे थे वो भी अपने ही स्टाइल में. कभी उन्होंने कविताओं की पंक्तियों का सहारा लिया, तो कभी कार्टून के जरिए कटाक्ष किया.

महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार बनाने की तैयारी में है. एनसीपी ने शिवसेना का समर्थन करने की बात कही है, हालांकि ऐसा करने से पहले वह कांग्रेस के निर्णय का इंतजार कर रही है. एनसीपी का बोलना है कि कांग्रेस पार्टी जो भी निर्णय करेगी उसके मुताबिक ही वह अपना रुख तय करेगी.

सोमवार को शिवसेना के कोटे से केन्द्र सरकार में भारी उद्योग  सार्वजनिक उद्यम मंत्री का पदभार संभालने वाले अरविंद सावंत ने पद से त्याग पत्र देने का एलान कर दिया है. उन्होंने बोला कि मैं अपने मंत्री पद से त्याग पत्र दे रहा हूं.