सनी लियोन ने किया ये काम , जमकर हुई पार्टी

आपको बता दें बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद सनी (Sunny Leone) अपने परिवार के साथ लंबे वक्त तक सेलीना जेटली के घर में किराये पर रह रही थीं। लेकिन इसी साल सनी और डेनियल ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 16 करोड़ की कीमत का फ्लैट खरीदा था।

दूसरी फोटों में सनी अपनी पति की गोदी में नजर आ रही हैं और उनके साथ उनके तीनों बच्चे निशा, नूह और अशेर नज़र आ रहे हैं। आखिरी फोटो में सनी और डेनियल अपने तीनों बच्चों के साथ जमीन पर बैठकर पिज्जा खाती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘.और यहां इंडिया में हमारे जीवन का एक नया अध्याय शुरू होता है, मुझे यहां बनाया गया घर और जीवन बहुत पसंद है और यह सुंदर घर हमारे तीन सुंदर बच्चों के साथ वास्तव में केक पर आइसिंग जैसा है.सतनामवाहेगुरु।’

हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया है। सनी ने अपने खास दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया भी साझा की है। इस सनी अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों निशा, नूह और आशेर के साथ पिज्जा पार्टी करती हुई नजर आईं। पहली फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पति डेनियान उन्हें गोदी में उठाकर गृह प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का हर को दीवाना है। पोर्न इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आज सातवें आसमान पर हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के अलावा सनी शो होस्ट के तौर पर भी नजर आती रही हैं साथ ही एक बिजनेसवुमन भी हैं।