पारंपरिक लुक में इंटरनेट पर वायरल हुई तारा सुतारिया की यह स्टाइलिश तस्वीर

करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया फैशन के मामले में हिट हैं। हालांकि, कभी-कभी ‘फैशन डिजास्टर’ जैसी गलती कर बैठती हैं और ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। लेकिन इस बार तारा का पारंंपरिक अवतार देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे।

स्टाइल डीवा अपनी फिल्म मरजावां के किसी भी कार्यक्रम में अपने बेस्ट स्टाइलिश लुक में दिखने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में,तारा सुतरिया ऑल-ब्लैक लुक में नजर आईं और इस खूबसूरत लुक को देखते हुए ये कहना तो बनता है कि एथनिक में तारा खूबसूरत लगती हैं।

बी टाउन फैशन डीवा तारा सुतारिया अपनी फिल्म मरजावां के कार्यक्रम में कोरल पिंक रंग की साड़ी पहनकर पहुंची तो सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं

तारा ने साड़ी को शानदार तरीके से ड्रेप किया है। साड़ी के साथ ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज मैच किया है और लुक को काफी साधारण रखा है। हालांकि, तारा साधारण लुक में ज्यादा अच्छी लगती हैं।

तारा ने अपने पारंपरिक लुक को शाइनिंग झुमकों के साथ एक्सेसराइज किया है और इस लुक के साथ मिड पार्टेड स्ट्रेट हेयरस्टाइल रखी है। बता दें कि लोगों को तारा का ये लुक बेहद पसंद आया है।