भाभी नताशा के साथ मस्ती करते दिखे श्रेयस अय्यर , वायरल हुई ये तस्वीर

न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को भारत की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। हालांकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को फिटनेस के कारण टीम से बाहर कर दिया गया है।

ईशान और हार्दिक आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम का हिस्सा थे। ईशान और श्रेयस अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे। हालांकि उससे पहले इन दोनों खिलाड़ियों को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे हार्दिक की वाइफ नताशा स्टेनकोविक के साथ समुंदर में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर को जयपुर में, 19 नवंबर को रांची में और 21 नवंबर को कोलकाता में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

व्हाइट बॉल के उपकप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से भारतीय टी-20 टीम की कमान संभालेंगे क्योंकि विराट कोहली ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे और इस टूर्नामेंट में भारत का अभियान समाप्त होने के बाद सोमवार को वह बतौर टी20 कप्तान आखिरी बाद मैदान पर दिखे थे। कोहली को टी20 सीरीज से आराम दिया गया है।