वाइफ नताशा के साथ हार्दिक पंड्या ने शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए हैरान

हार्दिक फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं और इसके चलते वो अहमदाबाद में टीम के साथ हैं। हालांकि उन्हें अभी तक खेले गए तीनों टेस्ट मैचों में जगह नहीं मिली है।

इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में हार्दिक और नताशा मस्ती कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के पोज दे रहे हैं।

हार्दिक ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया- कैजुअल सनडे। हार्दिक और नताशा के इस पोस्ट को एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि इस पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

30 सितंबर 2020 को हार्दिक पांड्या पिता बने थे। पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया था। इन दोनों ने अपने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है। हार्दिक अपने बेटे के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है और वक्त-वक्त पर ये अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार ये कपल अलग-अलग पोज देता नजर आ रहा है।