सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद विराट कोहली के साथ हुआ ऐसा, लगा ये भारी जुर्माना

विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम ने इस सीजन में अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टीम की यह टूर्नामेंट में दूसरी जीत है. इससे पहले आरसीबी ने अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से मात दी थी. वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन अभी तक इसी सीजन में बेहद ही खराब रहा है. उसे दोनों ही मुकाबलें में हार मिली है.

लो स्कोरिंग मैच में विराट कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाए, जिसके जवाब में डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबादकी टीम 143 रन बनाकर आउट हो गई.

मैच के दौरान यह घटना तब हुई जबविराट कोहली33 रन बनाने के बाद आउट होकर पावेलियन जा रहे थे. विराट कोहली बेहद ही गुस्से में थे और उन्होंने डगआउट के पास विज्ञापन बोर्ड और कुर्सी को लात मार दी, विराट कोहली की यह तस्वीर कैमरे में कैद हो गई.

मैच के बाद रेफरी वेंगलील नारायण कुट्टी ने आईपीएल नियमों के उल्लंघन को लेकर लेवल एक के धारा 2.2 के तहत क्रिकेट उपकरणों या फिर मैदान पर रखे उपकरणों पर गुस्सा दिखाने के लिए विराट कोहली पर मैच फीस का 15% जुर्माना लगाया.

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हराकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की. विराट कोहली की सेना ने यह मुकाबला भले ही अपने नाम कर लिया हो ,लेकिन इस मुकाबले में विराट कोहली पर उनकी मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया लगा है.

विराट कोहली पर यह जुर्माना कुर्सी पर लात मारने के चलते लगाया गया है. मैच के दौरान विराट कोहली आउट होने के बाद खुद पर संयम नहीं रख पाए और कुर्सी पर लात मार दी.