आरसीबी के मैच जीतते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैदराबाद की सीईओ की ये तस्वीर , जानिए क्या है ख़ास

मारन परिवार, सनराइजर्स हैदराबाद का मालिक है, वह अक्सर अपनी टीम को चीयर करने मैदान पर आता हैं। 14 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ हुए एसआरएच के मैच में भी मारन परिवार के बेटी और सीईओ काव्या मारन अपनी दोस्त के साथ नजर आई थीं।


KKR और SRH के बीच खेले गए पहले मुकाबले में एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ मैच से ज्यादा चर्चा में रहीं। ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि काव्या मारन हैं। कभी अपनी मम्मी पापा के साथ अपनी टीम को चीयर करने आई काव्या अब इतनी बड़ी हो गई है। मैच के दौरान काव्या मारन को बार-बार टीवी स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था।

आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का छठवां मैच विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच खेला गया।

लो स्कोरिंग इस मैच में आरसीबी ने हैदाराबाद को करारी शिकस्त दी। जिसके बाद एसआरएच के फैंस समेत वहां मौजूद टीम के ओनर तक का मुंह तक उतर गया।

आसान से मैच को हाथ से जाता देख हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन (Kaviya Maran) ने सिर पर हाथ रख लिया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि ये वहीं, काव्या है, जो कुछ साल पहले तक अपने पापा-मम्मी के साथ मैच देखने  आया करती थी।