हिमांशी खुराना ने इन लोगो को दी खुलेआम गाली, जानकर वायरल हो रहा विडियो

हिमांशी खुराना सिंगर के साथ साथ मॉडल और एक्टर भी हैं और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी क्रेज़ है। बिग बॉस 13 में भाग लेकर वो हिंदी ऑडियंस के लाइम आई थीं।

 

इस शो के दौरान हिमांशी और बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज़ के बीच प्यार शुरू हो गया था और आसिम ने हिमांशी को नेशनल टीवी पर प्रपोज़ किया था। शो के बाद भी ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन एक दूसरे के साथ मुंबई की सड़कों पर नज़र आ जाते हैं।

उस विडियो की सच्चाई हम आपको बताते हैं दरअसल हिमांशी आए दिन इंस्टा रील्स बनाकर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार हिमांशी ने फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” के एक सीन पर रील बनाया है .

जिसमें अुनष्का शर्मा लीज़ा हेडन को गालियां देती हैं। इस ऑडियो पर हिमांशी खुराना ने अपने मेकअप आर्टिस्ट सौरभ के साथ वीडियो बनाया है जिसे शेयर भी सौरभ के अकाउंट से ही किया गया है।

सौरभ के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर तो यही लगता है कि हिमांशी और सौरभ इंस्टा रील पार्टनर्स हैं और एक दूसरे के साथ काफी अच्छी ताल मेल बिठा लेते हैं।

खुद को पंजाब की ऐश्ववर्या राय कहने वाली हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में हिमांशी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो किसी को गालियां देती और कोसती नज़र आ रही हैं । जिसके बाद ये विडियो वायरल होता जा रहा है।