कोरोना पॉजिटिव सीएम शिवराज सिंह की पत्नी और बेटों को हुआ ये, जानकर लोगो में मचा हडकंप

शिवराज अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में उनके कई जरूरी टेस्ट कराए गए। टेस्ट के नतीजों के मुताबिक, शिवराज को कोरोना का मामूली संक्रमण है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज के परिजनों ने भी अपील की है कि जो कोई भी उनके संपर्क में आया है, वह अपना टेस्ट जरूर करा ले।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों कार्तिकेय और कुणाल सिंह चौहान का टेस्ट कराया गया, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, इन्होंने एहतियातन खुद को 14 दिन के लिए होम क्वारनटीन कर लिया है।

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कारगिल विजय दिवस पर वीर सैनिकों को नमन किया और कहा कि आज कारगिल विजय दिवस है! हमारे वीर सैनिक, जिनका हौसला दुनिया के सबसे ऊंचे पहाड़ों से भी ऊंचा है.

देश उन्हें प्रणाम करता है और उनका सदैव ऋणी रहेगा। वहीं दूसरी ओर शनिवार देर रात आए हेल्थ बुलेटिन की रिपोर्टस में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभी रिपोर्टस नॉर्मल आई है। उनकी पत्नी साधना सिंह व दोनों बेटों की कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज कोरोना संक्रमित होने के बाद भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती है। रविवार सुबह सीएम शिवराज सिंह ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा कि दोस्तों में ठीक हूं।

वहीं उन्होंने अस्पताल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इससे पहले पीएम मोदी ने भी उनसे फोन पर उनके स्वास्थ्य का हाल चाल जाना और जल्द ठीक होने की कामना की।