गरीबों के लिए उद्धव ठाकरे करने जा रहे ये काम, कई जगह पर किया…

सीएम उद्धव ने कहा कि आपको आपकी पार्टी में ऐसा क्या मिलता नहीं है कि आप दूसरी पार्टी में जाते हैं. कई जगह पर ऐसे उदाहरण हैं. ऐसे तोडफ़ोड़ होता है .

 

उसके पीछे इस्तेमाल करो और फेंक दो यही नीति सबने अपनाई है. वहीं तीन पहियों वाली सरकार के आरोप पर महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि सरकार तीन पहियों वाली है, लेकिन वह गरीबों का वाहन है

ऑपरेशन लोटस महाराष्ट्र में सफल होगा या नहीं? इस सवाल के जवाब में महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि करके देखो ना. मैं भविष्यवाणी कैसे करूंगा? आप करके देखो.

जोड़-तोड़ करके देखो. एक महत्वपूर्ण मुद्दा क्या है कि ऐसा कोई भी विपक्षी नेता दिखाओ जो दूसरी पार्टी में जाकर सर्वोच्च पद पर पहुंचा है, मुख्यमंत्री बना है.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि वो गरीबों के साथ ही खड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि अपनी यह भूमिका मैं बदलता नहीं हूं. कोई ऐसी सोच न बनाए कि अब मैं मुख्यमंत्री बन गया हूं, मतलब बुलेट ट्रेन के पीछे खड़ा रहूंगा. महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि महाराष्ट्र की अर्थव्यवस्था डगमगा गई है, लेकिन रास्ता निकालेंगे.

राजस्थान में जारी संकट के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है. एक इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिस किसी को उनकी सरकार गिरानी है वो गिराए.

वो देख लेंगे. उनका कहना है कि इंतजार किसका है? अब सरकार गिराओ, सरकार तीन पहियों वाली है, लेकिन वो गरीबों का वाहन है, पर उसकी स्टीयरिंग तो उनके हाथ में है. बुलेट ट्रेन या रिक्शा में चुनाव करना पड़ा तो वो रिक्शा ही चुनेंगे.