करगिल विजय दिवस पर पीएम मोदी ने किया ये बड़ा एलान, सैनिकों के लिए…

आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे करगिल के शूरवीरों के बारे में थोड़ी देर में शुरू होने वाले मन की बात में और भी चर्चा करेंगे। बता दें कि आज करगिल विजय की 21वीं वर्षगांठ है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वे थोड़ी देर में शुरू होने वाले अपने मन की बात कार्यक्रम में इस बारे में और भी चर्चा करेंगे। करगिल शहीदों को याद करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “करगिल विजय दिवस के मौके पर हम अपने सशस्त्र सेनाओं के साहस और दृढ़ निश्यच को याद करते हैं, जिन्होंने 1999 में बड़ी दृढ़ता के साथ हमारे देश की रक्षा की। उनका शौर्य पीढ़ियों को प्रेरित करता रहेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करगिल विजय दिवस की 21वीं वर्षगांठ के मौके पर शहीद जवानों का श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इन सैनिकों का शौर्य आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा प्रदान करता रहेगा।

वहीं पीएम मोदी ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि 1999 में जवानों ने अदम्य साहस और शौर्य के साथ राष्ट्र की रक्षा की जिसे देश और आने वाली पीढ़ियां हमेशा याद रखेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करगिल विजय दिवस के मौके पर शहीद जवानों का श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने कहा कि इन सैनिकों का शौर्य आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा प्रदान करता रहेगा.