इस दिन लॉन्च होगी Toyota Fortuner 2020, जानिए ये है फीचर

अपडेटेड फॉर्च्यूनर में 17-इंच के नए अलॉय वील्ज व रीडिजाइन्ड एलईडी टेऔललैम्प मिलेंगे. रियर बंपर की डिजाइन में भी हल्के परिवर्तन देखने को मिलेंगे. ( Toyota Fortuner 2020 features )

 

एसयूवी के अंदर ज्यादा अडवांस्ड इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ कुछ अन्य हल्के परिवर्तन होने की उम्मीद है. यह परिवर्तन ग्राहकों को बहुत ज्यादा पसंद आएंगे क्योंकि इससे न सिर्फ कार का लुक चेंज होगा बल्कि कार पहले से कहीं ज्यादा हाईटेक भी हो जाएगी.

अगर इंजन की बात करें तो इंटरनैशनल मार्केट्स में अपडेटेड टोयोटा फॉर्च्यूनर में 2.8-लीटर डीजल इंजन ( Toyota Fortuner 2020 engine ) का इंजन दिया जाएगा. बोला जा रहा है कि पावरफुल वर्जन में 200hp से ज्यादा क्षमता मिलेगी, जबकि अभी यह इंजन 177hp की क्षमता देता है.

वर्ष 2015 में ग्लोबल डेब्यु से लेकर वर्ष 2020 तक भी Toyota Fortuner समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अब वर्ष 2020 में टोयोटा फॉर्च्यूनर का नया अवतार ( Toyota Fortuner 2020 ) ( Toyota Fortuner 2020 launch ) लॉन्च किया जाने वाला है. नयी फॉर्च्यूनर बड़े अपडेट्स के साथ हिंदुस्तान में लॉन्च की जाएगी. इसके इंजन से लेकर इंटीरियर तक में कई सारे चेंजेज देखने को मिलेंगे.