Nissan Datsun Redi Go Bs6 हुई लॉन्च, जानिए ये है कीमत

अगर मौजूदा रेडी गो की बात करें तो इसमें 800cc व 1000cc का पेट्रोल इंजन ( Nissan Datsun Redi Go Bs6 Engine ) ऑप्शन मिलता है.

 

इसके साथ ही यह इंजन फाइव स्पीड मैनुअल व ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से भी लैस है. इसकी मूल्य 2.79 लाख रुपए से 4.37 लाख रुपए तक जाती है. डैटसन Redi-Go में चार लोगों के बैठने लायक स्पेस रहता है इसके साथ ही यह कार बेहतरीन फीचर से लैस है.

नई Redi-Go की बात करें तो इसका लुक बहुत ज्यादा स्पोर्टी है. ऐसे युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसकी बॉडी पर ग्राफिक वर्क भी देखने को मिलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस कार में बेहतरीन विशेषता दिए जाएंगे जो पुरानी कार में नहीं दिए जाते थे. जानकारी के मुताबिक इस कार की मूल्य तो कम होगी ही साथ ही साथ यह अच्छा खासा माइलेज भी देगी ( Nissan Datsun Redi Go Bs6 Mileage ) तो चलिए जानते हैं क्या है नयी डैटसन redi-go की खासियत.

फीचर्स की बात करें तो कार में एक हीटर व वेंटिलेटर, एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक ड्राइवर-साइड coins/keys स्टोरेज कंपार्टमेंट व अपर व लोअर ग्लॉवबॉक्स दिए गए हैं.

निसान जल्द ही हिंदुस्तान मेंने अपनी पॉपुलर मिनी हैचबैक कार डैटसन रेडी गो फेसलिफ्ट ( Nissan Datsun Redi Go ) ( Nissan Datsun Redi Go Bs6 ) ( Nissan Datsun Redi Go 2020 ) को लांच करने जा रहा है.