भारत में इस दिन लांच होगी BMW G 310 R BS6 , जानिए ये है कीमत

फ्रंट में, बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को एक अद्यतन हेडलाइट यूनिट मिलती है। हालांकि, इस बार आवास को पूर्ण एलईडी इकाई माना जाता है। हेडलाइट को केंद्र में एक क्षैतिज रूप से खड़ी डीआरएल भी मिलती है.

 

जो बीएमडब्ल्यू एफ 900 आर की हेडलैम्प इकाई जैसा दिखता है। कंपनी ने G 30 R के बॉडी पैनल को भी ट्विक किया है; और अपडेटेड हेडलाइट यूनिट और ट्विकेड पैनल के साथ, मोटरसाइकिल को पिछली पीढ़ी की तुलना में अधिक आक्रामक रुख मिलता है।

हालांकि, IndianAutosBlog द्वारा रिपोर्ट की गई छवियों के अनुसार, जी 310 आर बीएस 6 को इस महीने में दूसरी बार परीक्षण के लिए देखा गया है। जैसा कि छवियों में देखा गया है, मोटरसाइकिल को बिना लपेटे परीक्षण किया जा रहा है.

इसकी मैट बैक पेंट योजना का खुलासा किया गया है। मोटरसाइकिल के फ्रेम को लाल रंग में चित्रित किया गया है, जो कि समग्र मैट ब्लैक पेंट नौकरी के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। चूंकि मोटरसाइकिल को रैप्स के तहत परीक्षण नहीं किया जा रहा है, हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी जल्द ही अद्यतन उत्पादों को लॉन्च करने जा रही है।

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों को लॉन्च किया: बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और जी 310 जीएस 2018 में वापस। तब से, दोनों मोटरसाइकिलों को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

हालांकि, कंपनी को बीएस 6 मानकों को पूरा करने के लिए, अपने प्रवेश स्तर की मोटरसाइकिलों को अपडेट करना बाकी है। इस महीने की शुरुआत में, जी 310 आर और जी 310 जीएस दोनों के उत्पादन-तैयार खच्चरों का परीक्षण किया गया था।