बॉलीवुड के इस एक्टर को हुआ ये, डॉक्टरों ने ICU में किया भर्ती

‘यह काफी दुखद है  की हेल्थ को लेकर तमाम तरह की खबरें चलाई जा रही हैं. हालांकि लोगों के इस प्यार केयर के लिए हम बहुत आभारी हैं.

 

लेकिन कुछ लोग की हेल्थ को लेकर दहशत फैला रहे हैं, ये सब देखना काफी दुखद है. बहुत बहादुर इंसान हैं वो अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

हम आप से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि कृप्या ऐसी खबरें न फैलाई जाएं. हम उनकी हेल्थ के बारे में खुद लगातार जानकारी देते रहेंगे.’

बता दें कि इरफान खान  को कोलन इंफेक्शन की वजह से एडमिट करवाया गया था. अस्पताल में इरफान के साथ उनकी पत्नी सुतापा दोनों बेटे बाब‍िल अयान भी हैं.

हाल ही में इरफान खान की मां का राजस्थान में निधन हुआ है. सईदा बेगम पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. लॉकडाउन की वजह से इरफान खान अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए. ऐसे में इरफान खान को वीडियो कॉल के जरिए ही अंतिम दर्शन करना पड़े.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान इन दिनों मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि वो तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें आईसीयू (ICU) में एडमिट किया गया है.

अब इरफान खान  के स्पोक्सपर्सन की तरफ से हेल्थ अपडेट आई है. इरफान खान के प्रवक्ता ने उनकी तबीयत के बारे में उड़ रही अफवाहों पर निराशा जाहिर की है. इरफान के प्रवक्ता ने कहा कि इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं.