पति को परेशान देख पत्नी ने शुरू किया ये काम, रोज पिलाने लगी दूध, फिर बॉडी में हुआ ये अजीब बदलाव

डरी-सहमी पत्नी ने बताया कि शुरु-शुरु में तो इन्हें दूध पचा ही नहीं और इन्होंने उल्टी कर दी। फिर कुछ दिन बाद उल्टी तो बंद हो गयी लेकिन इनके बड़े-बड़े दाँत निकलने शुरु हो गये.

 

जैसे हॉलीवुड की पिक्चर में वैम्पायरों के निकलते हैं, बिल्कुल वैसे। अब आगे पता नहीं क्या निकलेगा, हम तो बहुत डरे हुए हैं। लॉकडाउन की वजह से कहीं जा भी नहीं सकते।

लेकिन ऐसी बात नहीं है कि मिलिंद के साथ सबकुछ बुरा ही हो रहा है। इस चेंजेस की वजह से उसका चश्मा हट गया है और अब उसे दो किलोमीटर दूर की चीज़ भी एकदम स्पष्ट दिखने लगी है।
दूसरा लाभ ये हुआ कि उसकी याद्दाश्त बहुत तेज़ हो गयी है। जिस मिलिंद को दो दिन पहली बात भी याद नहीं रहती थी, उसकी अब याद रखने की झमता बढ़ गई है।

लॉकडाउन में शराब की जगह दूध पीने की वजह से मुम्बई के एक शख्स की बॉडी में बड़े अजीबो-ग़रीब बदलाव हो रहे हैं। अचानक उसके बड़े-बड़े दांत निकलने शुरु हो गये हैं.

वो स्पाइडरमैन की तरह उछलकर दीवार पर चढ़ने लगा है। अंधेरी ईस्ट में रहने वाले मिलिंद मायेकर नाम के इस शख्स को उसकी वाइफ मनीषा एक महीने से शराब की जगह पर दूध पिला रही है, जिसकी वजह से वो वुल्फ़मैन जैसा बनता जा रहा है।