इस देश में हुई दो विमानों की जोरदार टक्कर, दहल गया पूरा देश

दोनों प्लेन के बीच की टक्कर इतनी भीषण थी कि माइक्रोलाइट प्लेन एक घर के पास जाकर लैंड हुआ, वहीं यात्री विमान रिहायशी इलाके से काफी दूर लैंड हुआ।

लांकि राहत रही कि जिस घर के पास माइक्रोलाइट प्लेन क्रेश हुआ, वहां सिर्फ प्लेन में बैठे दो लोगों की ही मौत हुई और इलाके के लोग बाल बाल बच गए।

लेकिन हादसे के बाद भीड़ लग गयी। प्लेन में आग लगी हुई थी, जिसे बुझाने के लिए करीब 50 फायरफाइटर्स मौके पर पहुंच गए और विमान में लगी आग को बुझाने की कोशिश में जुट गए। घंटो मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया।]

फ्रांस में बड़ा विमान हादसा हो गया। यहां शनिवार को उड़ान के दौरान एक यात्री विमान माइक्रोलाइट जेट से टकरा गया। हादसे में 5 यात्रियों की मौत होने की खबर मिल रही है।

इस बारे में फ्रांस के सरकारी प्रवक्ता नाडिया सेगहायर की ओर से पुष्टि किये जाने के साथ जानकारी दी गयी कि हादसे के दौरान माइक्रोलाइट प्लेन में 2 लोग सवार थे, जबकी DA40 यात्री विमान में 3 लोग सवार थे।

रविवार को बड़ा भीषण हादसा होने की जानकारी मिल रही है। फ्रांस में दो विमानों की जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे में कई यात्रियों की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक, जिन दो प्लेन के बीच टक्कर हुई, उनमे एक यात्री विमान था और दूसरा माइक्रोलाइट विमान था। इस हादसे से पूरा देश दहल गया है।