ऋषभ पंत को लेकर सामने आया ये बड़ा सच, कप्तान विराट कोहली ने…

स्वान की टिप्पणी इरफान पठान द्वारा दिए गए एक बयान के जवाब में आई। पठान ने बताया कि किस तरह से कोहली केवल प्रतिभा के दम पर एक युवा खिलाड़ी का समर्थन करते हैं.

जिसका एक प्रमुख उदाहरण पंत है। हालांकि पंत ने भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए हाल ही में संघर्ष किया है, लेकिन 2018 में एक समय ऐसा आया जब उन्होंने इंग्लैंड में एक टेस्ट में शतक लगाया और फिर ऑस्ट्रेलिया में एक और शतक लगाया।

हालांकि स्वान के लिए, पंत के पदार्पण की जो यादें हैं वह बाहर की हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच 2018 में तीसरे टेस्ट के दौरान, पदार्पण करते हुए, पंत नंबर 7 पर चले गए और दूसरी गेंद पर उन्होंने छक्का लगाया – जिसे मोइन अली ने फेंका था।

कप्तान विराट कोहली से मिलने वाले समर्थन ने 21 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज को अपना स्वाभाविक खेल खेलने की अनुमति दी, स्वान का मानना ​​है कि पंत अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक स्टार आकर्षण हैं।

“वहां एक नाम उभरा- ऋषभ पंत। मैं उनके क्रिकेट खेलने के तरीके को बिल्कुल पसंद करता हूं, “स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट कनेक्टेड शो के दौरान।

इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान को युवा भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत काफी प्रभावशाली लगे हैं। पंत और उनके खेल से स्वान प्रभावित हैं.