चौथी बार इस खिलाडी को हुआ कोरोना वायरस, अब भेजा गया यहाँ…

रऊफ ने बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हुए 10 मैचों में 20 विकेट झटके थे। रऊफ का इकॉनमी रेट भी महज 7.06 रहा था जिसके बाद उन्हें पाकिस्तानी टीम में भी स्थान मिली थी। हारिस रऊफ ने अभी दो टी20 मैच ही खेले हैं, जिसमें उन्हें दो विकेट हासिल हुए हैं।

 

पाक की टीम को इंग्लैंड में तीन मैचों की टी20 सीरीज व तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहले टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसका आगाज 5 अगस्त को होगा। वहीं टी20 सीरीज 28 अगस्त से प्रारम्भ होगी।

हारिस रऊफ (Haris Rauf) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेजा गया। हारिस रऊफ को लाहौर से इस्लामाबाद स्पेशल कार से वापस भेजा गया है।

26 वर्षीय ये तेज गेंदबाज पीसीबी के मेडिल पैनल के साथ सम्पर्क में रहेगा। 10 दिन के बाद हारिस रऊफ का दोबारा टेस्ट किया जाएगा। लाहौर कलंदर्स का ये तेज गेंदबाज लगातार तीन बार कोरोना टेस्ट में फेल हुआ था.

जिसके बाद उन्हें टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर नहीं भेजा गया। अगर हारिस रऊफ का कोरोना अच्छा नहीं होता है तो उनका इंग्लैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलना कठिन है।

बता दें इस खिलाड़ी के पांच कोरोना टेस्ट हो चुके हैं जिसमें से चार में ये पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं इससे पहले हुए टेस्ट में इन्हें नेगेटिव पाया गया था। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक रऊफ का ताजा कोरोना टेस्ट लाहौर में हुआ था लेकिन वो इसमें पॉजिटिव पाए गए।

पाक के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) कोरोना वायरस के चंगुल में बुरी तरह फंस गए हैं। दाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज चौथी बार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव निकला है।