गरीब बच्ची ने बीच सड़क पर जैकलिन फर्नांडीस ने किया ये काम , वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

जिसे यूजर्स की तारीफें मिल रही हैं। इस वीडियो में एक गरीब बच्ची जैकलिन की गाड़ी बीच में रोकते हुए दिल की बात कहती दिखाई दे रही है। जिसके सुनकर एक्ट्रेस भी गदगद हो गईं और उन्होंने बच्ची को ईनाम दे डाला। वायरल हो रहा ये वीडियो का दिल जीतता दिखाई दे रहा है।

जैकलिन फर्नांडीस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है, जिसमें वो कार के अंदर बैठी हैं और अचानक एक बच्ची आकर कार की खिड़की खटखटा कर जैकलिन को कहती है- ‘दीदी आपने ने फिल्म बहुत अच्छा निकाला’…. ये सुनकर एक्ट्रेस मुस्कुरा देती हैं और अपने बैग से चॉकलेट निकाल कर उसे देती है। चॉकलेट देखकर बच्ची खुश होती नजर आती है। यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

एक्ट्रेस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कोई इस बच्ची की क्यूटनेस भरी तारीफ को लेकर बात कर रहा है तो किसी को जैकलिन का चॉकलेट देने वाला जेस्चर अच्छा लगा है। बता दें कि कुछ समय पहले ही जैकलिन की फिल्म ‘भूत पुलिस’ रिलीज हुई है, जिसमें यामी गौतम, अर्जुन कपूर और सैफ अली खान भी नजर आए हैं। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में जैकलिन ने यामी की बहन का किरदार निभाया है।