इस खिलाडी ने उर्वशी रौतेला को वॉट्सअप से किया ब्लॉस, कहा मेरे साथ…

हिंदुस्तान व विंडीज के बीच खेलें जाने वाले अंतिम टी-20 मैच से पहले वे दोनों डिनर डेट पर थे. लेकिन इन दोनों के बीच यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला.

 

नए वर्ष की पूर्व संध्या पर ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ पर इंस्टाग्राम पोस्ट डालकर रौतेला के साथ लग रही सारी अटकलों को विराम दे दिया था.

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत व बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला दोनों ने एक दूसरे को वॉट्सअप व फोन कॉल्स से ब्लॉस कर दिया है. खबरों के अनुसार, रौतेला के प्रवक्ता ने इस बात को स्वीकार करते हुए बोला कि यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है. बता दें कि पिछले दिनों ऋषभ पंत का नाम उर्वशी रौतेला से जुड़ा था.

बताया जाता है कि उर्वशी रौतेला इसके बाद भी ऋषभ पंत से सम्पर्क करने की प्रयास कर रही थीं. इसी वजह से पंत ने उन्हें ब्लॉक करने का फैसला लिया, जबकि उर्वशी के प्रवक्ता का बोलना है कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को वॉट्सअप व फोन कॉल्स पर ब्लॉक किया है.

दो वर्ष पहले उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या से भी जुड़ा था. जब हार्दिक पांड्या की करीबी सर्बियाई मॉडल व अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से बढ़ी तो उन्होंने रौतेला से दूरी बना ली थी. इसके बाद 2019 में रौतेला व ऋषभ पंत के डिनर डेट की खबरें वायरल हुई थी.