कृति सेनन के मिस नए अंदाज ने ढाया कहर, देख लोग हुए दीवाने

अपने पास लाइनअप में एक साथ 6 फिल्में होने से खुश कृति कहती हैं, ‘मेरा काम इतना रोमांचक है क्योंकि कोई भी सेट, कोई भी फिल्म दूसरे जैसी नहीं है. एक निश्चित समय अंतराल में विविध शैलियों की फिल्में एक साथ करने से मुझे एक एक्टर के रूप में खुद को निखारने का मौका मिला है.

मेरे पास एक तरफ ‘भेडिया’ एक हॉरर कॉमेडी जेनर की फिल्म है. तो दूसरी तरफ ‘गणपत’ जैसी एक्शन फिल्म भी है. इसके अलावा पौराणिक कथाओं पर बेस्ड ‘आदिपुरुष’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी कॉमेडी फिल्म भी है.

मेरे पास कई जेनर की फिल्में हैं, जो मैं अभी काम कर रही हूं. ये सभी मेरे काम को और भी रोमांचक और दिलचस्प बना देते हैं. इन प्रोजेक्ट्स के कारण मैं बहुत एक्टिव हूं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों बहुत बिजी हैं. इस समय उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मी प्रोजेक्ट्स हैं. खास बात यह है कि ये सभी प्रोजेक्ट्स वे साइन कर चुकी हैं.

दिलचस्प बात है कि ये फिल्में कई जेनर की हैं. उनके पास ‘भेड़िया’ जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म है तो ‘गणपत’ जैसी एक्शन फिल्म भी हैं. इन दोनों ही फिल्मों में वे लीड रोल करते हुए दिखाई देंगी. हाल ही में उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू की थी.