दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुईं ये एक्ट्रेस , खबर लगते ही फैंस में मचा हडकंप

एक्ट्रेस ने कहा- जब मुझे पहली बार कोरोना हुआ था तब मुझमें कोई लक्षण नहीं थे, वो तो वेब शो के शूट के लिए मैंने टेस्ट करवाया था तो मैं पॉजिटिव निकली और पहली बार में मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई थी लेकिन अब जब दोबारा मुझे कोरोना हुआ है.

तो मेरी हालत बहुत खराब है।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को दिलासा भी दिया और सतर्क भी किया। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि आपको कोरोना हो चुका है तो दोबारा नहीं होगा और जितना आप भीड़ वाली जगह जाएंगे तो उतना ही रिस्क में होंगें।

पारुल ने बताया- “सच बताउं तो इससे पहले मुझे इतना बीमार कभी महसूस नहीं हुआ। मुझमें लक्षण थे, बॉडी में पेन था, सिर दर्द था लेकिन अब मुझमें बहुत ज्यादा कमजोरी आ रही है और एनर्जी लेवल जीरो है।

स्मेल और टेस्ट तो है ही नहीं और इन सबके साथ लूज मोशन भी हो रहे हैं तो मेरी हालत बहुत ज्यादा खराब है, लेकिन मैं होम क्वारनटीन में हूं और मेरे साथ मेरी मम्मी, पापा, बहन सब को कोरोना हो गया है। हम सब घर पर ही इलाज करवा रहे हैं और कुछ फ्रेंड्स हैं जो थोड़ी बहुत हेल्प कर रहे हैं।

देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। कई लोग कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हो रहे हैं। हालांकि, इसी बीच टीवी एक्ट्रेस पारुल चौधरी दूसरी बार कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं और इस बार काफी तकलीफ में हैं। इतना ही नहीं इस बार पारुल के साथ साथ उनकी पेरेंट्स और बहन को भी कोरोना हो गया है।