सुशांत के विचार और आईडिया को उनकी टीम ने किया पूरा, लॉन्च हुई…

वेबसाइट लॉन्च की जानकारी देते हुए सुशांत की टीम ने एक्टर की फेसबुक पोस्ट में लिखा- वो हमसे दूर चले गए लेकिन अभी भी हमारे बीच ज़िंदा हैं. #SelfMusing शुरू कर रहे हैं. आप जैसे प्रशंसक सुशांत के लिए वास्तविक “गॉडफादर” थे.

जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस स्पेस को उनके सभी विचारों, शिक्षाओं, सपनों और इच्छाओं में परिवर्तित करना. हां, हम सभी पॉज़िटिव एनर्जी को यहां शेयर कर रहे हैं. जिन्हें वो अपने पीछे छोड़ गए हैं.#AlwaysAlive #BestofSSR.”

फिलहाल ये वेबसाइट डेवलपिंग स्टेज पर है, जिसमें अभी सिर्फ होम पेज है. इसी के साथ डिस्क्रिप्शन में लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता, डांसर, उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति थे. # SelfMuse उनका जुनून था.

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी. 34 साल की कम उम्र में सुशांत के निधन से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी काफ़ी दुखी हैं.

हाल ही में सुशांत की टीम ने उनके विचार और आईडिया शेयर करने के लिए selfmusing.com वेबसाइट लॉन्च की है. सुशांत की टीम ने बताया कि Self Musing सुशांत का सपना था.